Why #Shweta is trending on Social Media? सोशल मीडिया पर क्यों ट्रेंड कर रही है श्वेता?

Shweta zoom call

Who is Shweta? कौन है श्वेता? #Shweta Your mic is on’

18 फरवरी को अचानक ही ट्विटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम पर #Shweta ट्रेंड करने लगा। इसी के साथ हमारे सामने #Shweta के memes भी बार-बार आने लगे। पर क्या आप भी जानना चाहते हैं कि आखिर कौन है ये Shweta? और अचानक ही वो सब जगह ट्रेंड क्यों करने लगी? तो इस आर्टिकल को पूरा पढ़ें और साथ ही इस वीडियो को भी ज़रूर देखें।

दरअसल हुआ कुछ यूं दोस्तों कि एक ऑनलाइन क्लास के दौरान जब सभी स्टूडेंट्स पढ़ रहे थे। तब श्वेता के फोन पर उसकी दोस्त राधिका का कॉल आ गया। और श्वेता उससे किसी लड़के से जुड़ी बहुत ही प्राइवेट बातें बताने लगी। इस सबके बीच श्वेता के दिमाग से यह बात उतर गई कि कॉल आने से पहले वो ऑनलाइन क्लास में पढ़ रही थी और वो अपना mic off करना भूल गई है। उस कॉल के दौरान श्वेता के कई दोस्तों ने उसे याद भी दिलाया कि #Shweta! Your mic is on. पर वो बेचारी शायद उनकी ये बात सुन नही पाई। श्वेता ने इस कॉल में उस लड़के से जुड़ी कई बातें अपनी दोस्त को बताई। जो उसकी दोस्त राधिका के अलावा ऑनलाइन क्लास से जुड़े 111 और भी लोगों ने सुनी। खैर, 111 लोगों तक तो फिर भी ठीक था। पर अब उस क्लास में श्वेता की कॉल रिकॉर्डिंग की वीडियो किसी ने इंटरनेट पर वायरल कर दी। और इंटरनेट पर आने के बाद जिसने भी श्वेता की ये बातें सुनी, वो खुद को हंसने से नही रोक पाया और इसीलिए #Shweta Your mic is on, सोशल मीडिया पर इतनी तेजी से ट्रेंड करने लगा।

वैसे दोस्तो, आजकल के ज़माने में रोज़ कुछ न कुछ ऐसा होता है जो ट्रेंड होता है। आपको याद ही होगा कि कैसे पूरा इंडिया कुछ वक्त पहले तक Binod ट्रेंड होने के पीछे की वजह जानना चाहता था। जो कि असल मे काफी फनी थी भी। खैर Binod तो आये और गए। पर अब बारी #Shweta की है। अब वो trend होने के बाद memes में भी फेमस होंगी। 

Shweta memes of zoom call

“फिकर मत करो, अब 111 लोगों को पता चल गईं।” 😂😂

ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा 👇

तो दोस्तो, ये थी Shweta के ट्रेंड होने की पूरी कहानी। पर अगर आप वाकई इसे ढंग से समझना चाहते हैं, तो ऊपर दी गई वीडियो ज़रूर देखें। इसे देखकर आप भी हंसते हंसते लोटपोट हो जाएंगे। इस वीडियो और हमारे आर्टिकल के बारे में आपकी राय हमे comment बॉक्स में ज़रूर बताइएगा। धन्यवाद!

Leave a Reply