Why BINOD is trending On Social Media – Hindi – Ink Lab

BINOD 🙂

सोशल मीडिया पर पिछले दो दिनों से लगातार बिनोद नाम ट्रेंड कर रहा है. हर कोई यह सोचकर परेशान है कि आखिर यह BINOD है क्या. अगर आप भी यही सोचकर परेशान हैं कि यह बिनोद क्या है तो इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़ें. बिनोद का सच जानकर आप खुद को हंसने से रोक नहीं पाएंगे.

Why BINOD Is trending on Social Media?

अगर आप यूट्यूब पर comedy और sarcasm से जुड़ी videos देखना पसंद करते हैं तो Slayy Point को जानते ही होंगे. Slayy Point पर काफी funny way में roasting की जाती है और इन्हे intellect humour में जोड़ा जाता है. Slayy Point के द्वारा ही अपनी वीडियो में बिनोद का जिक्र किया गया था. Slayy Point अपनी वीडियो में एक ऐसे इंसान के बारे में बताते हैं जिसका नाम BINOD है और वो comment में BINOD लिख कर चला जाता है. दरअसल यह वीडियो funny commentators के बारे में थी जो कि कमेंट में ऊलजलूल कुछ भी लिख देते हैं.

दर्शकों को हुआ BINOD का नशा

Slayy Point की यह वीडियो देखने के बाद दर्शकों को बिनोद वाला incident इतना funny लगा कि उन्होने चारों तरफ बिनोद बिनोद करना शुरू कर दिया. हर वीडियो के कमेंट को BINOD से भर दिया. और अब हर कोई यही सोच रहा है कि यह बिनोद आखिर है क्या? ख़ैर अब तो आप जानते ही हैं कि विनोद क्या है, तो कमेंट बॉक्स में BINOD लिखना ना भूलें. 😉

Slayy Point की वह वीडियो आप यहां से देख सकते हैं.

Ink Lab चैनल को Subscribe करना ना भूलें.

Click Here

4 thoughts on “Why BINOD is trending On Social Media – Hindi – Ink Lab

Leave a Reply